blogid : 12847 postid : 1300359

सलमान से ज्यादा सर्च किया जाता है ये हीरो, इनकी पल-पल की खबर रखते हैं डोनाल्ड ट्रंप!

Posted On: 16 Dec, 2016 हास्य व्यंग में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘अलोम बोगरा’ आज जाना-माना नाम बन चूका है. आज के समय में  जो लोग इनका नाम नहीं जानते  वह दुर्भाग्यपूर्ण जीवन जी रहे हैं, क्योंकि इनके चेहरे और कद-काठी हसिनाओं के सीने में खंजर की तरह उतर आती है. इनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि इनके पोस्टर लड़कियां अपने रूम, पर्स और किताबों के पन्नों में रखती हैं. अरे नहीं बाबा! हिन्दुस्तान की लड़कियों की ऐसी किस्मत कहाँ! क्योंकि ये बाबूसाहब हीरों हैं बांग्लादेश के. अरे! हल्के में मत लो अलोम बोगरा साहब को, आजकल बांग्लादेश में ट्रेंड कर रहे हैं. नर-नारी, पशु-पक्षी, सजीव-निर्जीव सर्वत्र इनके ही जलवे हैं. इसलिए पड़ोसी होने के नाते अलोम बोगरा साहब को जानना आपका कर्तव्य है.



alom 1


सकल न हो परन्तु हैं सुपरस्टार!

जी हाँ, आप अलोम बोगरा साहब के सकल पर मत जाइये. इनकी हिमाकत देखिए कि इन्होंने अब तक 500 से ज्यादा गानें प्रोड्यूस किए हैं. इससे भी ज्यादा हैरानी इस बात की है कि साहब ने कई फिल्मों में लीड रोल भी किया है. बाप रे… दाद देनी होगी बांग्लादेशी दर्शकों के टेस्ट की. मुझे विश्वास है कि बांग्लादेशी दर्शकों को जरूर यह ऐहसास होता होगा कि ऐसे कलाकार युग में एक बार ही आते हैं.



alim


अलोम कितने चर्चित हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर सपरिवार अलोम बोगरा साहब के साथ सेल्फी खींचवाने को बेहाल रहते हैं. हिन्दुस्तान में तो नहीं पर बांग्लादेश में अच्छे दिन जरूर आ गए.



alom 3


सच में आप तो स्टार हो!

आप जरूर सोचते होंगे कि सच में इतने बड़े स्टार हैं, तो अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी क्यों नहीं कराते हैं, बॉलीवुड की खूबसूरत हिरोइनों के माफिक. ऐसा लगता है बोगरा को वर्षों से दस्त के कारण दांत मुंह से बाहर हुलक रहा है! भईया ऐसी हालत तो हमारी नोटबंदी में भी नहीं हुआ जैसे आपने बना रखी है. पेट भर खाते क्यूँ नहीं बोगरा साहब? इन सबके बावजूद ये बहुत फुर्तीले एक्टर माने जाते हैं, पर इनसे कुढ़ने वाले लोगों का कहना है कि बोगरा हमेशा रिवाइटल खाएं रहते हैं. आज बोगरा गोरेपन और तंदुरुस्ती के विज्ञापन में बांग्लादेशी युवाओं के बीच आइकन बन चुके हैं.


alom 2


यह सच नहीं है

अलोम बोगरा साहब की लोकप्रियता से मची हलचल के कारण नासा ने अपने कई अदृश्य सेटेलाइट भी बांग्लादेश के आसमान पर लगा रखा है. इनके पल-पल की खबर डोनाल्ड ट्रंप खुद रख रहे हैं. हॉलीवुड के कई नामी डायरेक्ट भी इनके साथ काम करने को बेताब हैं, पर बोगरा अभी शायद बहुत व्यस्त हैं. परन्तु बॉलीवुड में सूरज बड़जात्या के साथ बोगरा फेमिली ड्रामा फिल्म बना सकते हैं. उधर आदित्य चोपड़ा भी बोगरा और सोनाक्षी सिन्हा के साथ डीडीएलजे 2 बना सकते हैं…Next

Read More :

शाहरूख को इस मशहूर फिल्म से बाहर निकलवाना चाहते थे आमिर

ये था शाहरुख का पहला घर, आज रहते हैं देश के तीसरे महंगे घर में

राजेश खन्ना, अमिताभ, शाहरूख समेत इन सितारों को ऐसे मिली अपनी पहली फिल्म



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran