blogid : 12847 postid : 117

ये लिपस्टिक का निशान मेरी पत्नी का नहीं है!!

Posted On: 30 May, 2013 पॉलिटिकल एक्सप्रेस में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अमेरिका जैसी विश्वशक्ति को संभालने वाला, महाशक्ति का सरताज बन दुनिया पर राज करने वाला व्यक्ति जब खुद ही सवालों के घेरे में आ जाए तो सोचिए अमेरिका की साख का क्या होगा?



अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम अमेरिका के पहले अश्वेत गैर-ईसाई राष्ट्रपति बराक हुसैन ओबामा का जिक्र कर रहे हैं. लेकिन मुख्य बात यह है कि हम भारतीय तो अपने ही नेताओं के भ्रष्टाचार और शोषण की दास्तां से आजिज आ चुके हैं इसलिए अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा पर जो सवालिया निशान हम लगाने जा रहे हैं वो किसी भी रूप में हमारे नेताओं पर उठने वाले सवालों से मेल नहीं खाते. अरे भई भारतीय नेता तो भारतीय नेता हैं, उनका मुकाबला भला कौन कर सकता है. खैर अपने नेताओं के तारीफ के पुल तो हम जब-तब बांधते ही रहते हैं लेकिन ये मौका ओबामा पर ध्यान देने का है और इस सुअवसर को हमें अपने हाथ से नहीं गंवाना चाहिए.


अब नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी करवाएंगे शादी !!


अब देखिए ना अमेरिकी राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस में हुए एक आयोजन के दौरान ओबामा जो शर्ट पहन कर आए उसने उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा. अरे नहीं उनके साथ कोई मालफंक्शन नहीं हुआ और ना ही उनके डिजायनर ने उन्हें धोखा दे दिया. उनकी शर्ट का कमाल तो कुछ और ही था क्योंकि उसकी कॉलर पर नजर आए लिपस्टिक के कुछ मार्क्स. यह मार्क्स इतने साफ थे कि दूर से भी इन्हें आसानी से देखा जा सकता था.



ओबामा व्हाइट हाउस में एशियन अमेरिकन-पैसेफिक आइलैंड्स के लिए आयोजित समारोह में शामिल थे और वहां उनकी शर्ट पर दिखा लिपस्टिक का मार्क उनके लिए परेशानी का सबब बन गया. इस समारोह में काफी बड़ी संख्या में भारतीय मूल के अमेरिकी भी शामिल थे. सभी ने ओबामा का काफी खुलकर स्वागत किया और इसी स्वागत के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति की शर्ट पर एक खूबसूरत महिला के होंठों का निशान छप गया. ओबामा ने इस निशान का खुद ही मजाक बनाया और कहने लगे कि अमेरिकन आइडल में दूसरे स्थान पर रही जेसिका सांचेज की रिश्तेदार की लिपस्टिक का निशान तब उनकी शर्ट पर लग गया जब वह अमेरिकन आयडल में दूसरे स्थान पर रही जेसिका की एक रिश्तेदार से मिले.


मामा का रुतबा मतलब हमारी ऐश


सभी लोग उनसे यही पूछ रहे थे कि उनके कॉलर पर लिपस्टिक का यह निशान आया कहां से. सभी को लगा शायद बिल क्लिंटन की तरह यहां भी मामला गड़बड़ है लेकिन ओबामा ने अपने प्रचलित मजाकिया अंदाज में सफाई देते हुए कहा कि अमेरिकन आयडल के दूसरे स्थान पर रही जेसिका की एक रिश्तेदार से मिलते समय यह निशान लग गया और वह यह सब अमेरिका की फर्स्ट लेडी मिशेल (बराक ओबामा की पत्नी) से बचने के लिए ही इन मार्क्स का स्पष्टीकरण दे रहे हैं वरना सच वह किसी को नहीं बताना चाहते.


पूर्व प्रेमी को दगा दे मोदी की तारीफ में व्यस्त हैं मोहतरमा

दोस्त हुए पराए दुश्मन हुआ जमाना

अरे भई बच्चा ही तो है बलात्कार कर दिया तो कौन सी आफत आ गई……



Tags: Barack Obama, American President, American President Barack Obama, lipstick mark on Barack Obama shirt, American Ideal, बराक ओबामा, लिपस्टिक, अमेरिका के राष्ट्रपति, अमेरिका, बराक ओबामा, पहले गैर-इसाई राष्ट्रपति






Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

शाहीन के द्वारा
May 30, 2013

ये तो सिर्फ लिपस्टिक का निशान है…..इससे क्या फर्क पड़ता है

PRERNA के द्वारा
May 30, 2013

अमेरिकी संस्कृति खुले विचारों वाली है, वहां ये छोटे-मोटे मसले कोई खास मायने नहीं रखते इसीलिए ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए


topic of the week



latest from jagran