blogid : 12847 postid : 114

पूर्व प्रेमी को दगा दे मोदी की तारीफ में व्यस्त हैं मोहतरमा

Posted On: 21 May, 2013 पॉलिटिकल एक्सप्रेस में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

नरेंद्र मोदी के चर्चे आजकल जोरों पर हैं. गुजरात मॉडल को विश्वस्तरीय पहचान दिलवाने के बाद चारों ओर नमो-नमो की ही धुन सुनाई दे रही है जिसके बाद यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि नरेंद्र मोदी ही भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं और नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि हो ना हो आगामी लोकसभा चुनावों के परिणाम मोदी के ही हित में जाएंगे. लेकिन मोदी की लोकप्रियता का आलम यहीं तक सीमित नहीं है क्योंकि उनकी फैन तो वो हैं जिसने डी कंपनी के भाई तक को अपनी अंगुलियों पर नचाया था.


फिर बोले बड़बोले नेता


अब भले ही मोदी के लिए यह चिंता का विषय हो या खुशी का लेकिन सच यही है कि अबु सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड और कथित तौर पर बॉलिवुड की पूर्व अभिनेत्री मोनिका बेदी आजकल नरेंद्र मोदी की तारीफें करने में मशगूल हैं. मोनिका बेदी का कहना है कि नरेंद्र मोदी जैसे नेता की हमारे देश को बहुत जरूरत है. फर्जी वीजा मामले में पुर्तगाल में डी कंपनी के भाई अबु सलेम के साथ गिरफ्तार हुई अभिनेत्री मोनिका बेदी एक मोबाइल स्टोर के उद्घाटन के लिए राजकोट आई हुई थीं. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उनका बस यही कहना था कि नरेंद्र मोदी बेस्ट हैं और जिस तरह उन्होंने गुजरात का विकास किया है, ऐसा कोई नहीं कर सकता था. भ्रष्टाचार की रोकथाम के लिए भी उन्होंने कई कठोर प्रयास किए हैं जो काबिल-ए-तारीफ है.


बेचारे प्रधानमंत्री ‘दुखी’ होने का फर्ज़ अदा कर रहे हैं


कहते हैं ना एक्स कभी एक्स नहीं होता, उसकी हरकतें बेचारे उस टूटे दिल को हमेशा परेशान करती हैं जिसने प्यार में बहुत जख्म खाए हैं. अब अपनी पूर्व प्रेमिका के मुंह से मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ अबु सलेम कैसे पचा पाता है यह सोचने वाली बात है. मोनिका बेदी के मुंह से नरेंद्र मोदी के लिए प्रशंसा के फूल झड़ता देख कहीं ना कहीं तो धुंआ जरूर उड़ रहा होगा लेकिन गंभीर बात यह है कि अगर ये हालात अबु सलेम पचा नहीं पाता तो उसका शिकार नरेंद्र मोदी बनेंगे या मोनिका बेदी? जरा सोचिए अगर अबु सलेम, जो मोनिका का प्यार खो चुके हैं, दुनिया ने जिससे उसकी गर्लफ्रेंड को छीन लिया, मोनिका की इस बदलती नजरों को कैसे सहन कर पाएगा….और कहीं अगर ना सहन कर पाया तो?


पैसे लैपटॉप में खर्च हो गए अब इसीलिए परीक्षा नहीं दिलवा सकते !!

मामा का रुतबा मतलब हमारी ऐश


Tags: narendra modi, narendra modi gujarat model, narendra modi bjp leader, नरेन्द्र मोदी, monica bedi, abu salem, मोनिका बेदी, डी कंपनी, नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल






Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



latest from jagran