Menu
blogid : 12847 postid : 98

दिल तो बच्चा है जी….लड़की को देखकर फिसल ही जाता है

कटाक्ष
कटाक्ष
  • 82 Posts
  • 42 Comments

अपने जमाने की मशहूर हिरोइन जब खुलेआम मर्दों से भरी दुनिया में घूमेगी तो ऐसा तो होगा ही ना. अब इसमें शोर मचाने से क्या फायदा. अरे भई ऐसे कुछ हासिल नहीं होगा. एक फोटो ही तो खींची है. आप तो ऐसे शोर मचाने लगीं जैसे कभी किसी फैन ने आपकी फोटो अपने कैमरे में नहीं उतारी हो!!


Read – हाथी और साइकिल के सहारे कब तक चलेगी सरकार


अरे हद है, एक फोटो खींचने पर इतनी लताड़ मार दी बेचारे सांसद को की अब तो वे बिना कैमरे वाला फोन लेकर घूमेंगे. उन्हें भी यही डर सताता रहेगा कि अगली बार कहीं किसी और पर दिल फिसल लगा तो लेने के देने पड़ जाएंगे. अभी तो किसी तरह अपनी जान बचा ली लेकिन क्या पता अगली बार छेड़खानी के आरोप में सीधा जेल ही जाना पड़े. आजकल तो वैसे भी महिला सुरक्षा का मुद्दा गरम है कहीं इसकी गरमाहट में वह खुद ही ना झुलस जाएं.


Read – सांसदों को हिरोइन और क्रिकेटर की तो कद्र ही नहीं है

अब तक तो आप समझ गए होंगे कि आखिर हम यहां कौन सी फेमस सिलेब्रिटी और उनके चाहने वाले की बात कर रहे हैं.



जी हां, सही पहचाना. हम बात कर रहे हैं एंग्री यंग मैन की पत्नी और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन की जो आजकल राज्यसभा में अपना दमखम दिखा रही हैं. मामला हाल ही का है जब कांग्रेस के प्रदीप बालमुचू ने उनकी तस्वीर को कैमरे से लैस अपने अत्याधुनिक फोन में उतार लिया. हिमाकत तो देखिए वह तो एंग्री यंग मैन के गुस्से से भी नहीं डरे. इस घटना के बाद राज्यसभा सदस्यों ने सदन में वो हल्ला मचाया जितना छोटे बच्चे भी नहीं मचाते.



जया बच्चन को बालमुचू की यह हरकत इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने तो उन पर ना जाने क्या-क्या टिप्पणियां कर दीं. मिसेज बच्चन द्वारा कड़ी आपत्ति जताई जाने के बाद सदन को दो बार स्थगित किया गया. तब जाकर सदन के अन्य वरिष्ठ सदस्यों ने थोड़ा हस्तक्षेप कर मामला शांत करवाया.


Read – पेट की आग बुझाने आ गया है अखिलेश का लैपटॉप

यूं तो जया द्वारा आपत्ति दर्शाने के बाद प्रदीप बालमुचू ने अपने फोन से उनकी तस्वीरें हटाने का प्रयास भी किया लेकिन इसी दौरान अन्य महिला सदस्यों ने इस मुद्दे पर अपनी आवाज बुलंद कर दी. अंबिका सोनी का कहना था कि अब तो बालमुचू को अपने कृत्यों के लिए माफी मांगनी ही पड़ेगी. इतनी आसानी से उन्हें छोड़ा नहीं जा सकता.



महिला सशक्तिकरण की बयार का असर देखिए बेचारे बालमुचू को जया बच्चन से माफी मांगनी पड़ी लेकिन हठी जया ने उन्हें माफ ही नहीं किया.

Read – देश की सहायता कीजिए


खैर ये तो हमारे राजनीतिज्ञों की पुरानी आदत हैं. महिलाओं को देखकर उनका दिल कुछ-कुछ फिसल ही जाता है. अब बालमुचू ने कर दिया तो कौन सा पहाड़ टूट पड़ा. फोटो ही तो खींची थी और क्या.


अब तो चुप हो जाइए बाबा जी अब कितना ज्ञान दीजिएगा

चुपचाप समाज सेवा करो

बाजारू मीडिया का बाजारवाद


Tags:  political issue, jaya bhaduri, jaya bhaduri picture, pradeep balmuchu, jaya bhaduri actress, indian cinema, indian film actress jaya bhaduri, amitabha bachchan, jaya and amitabha bachchan hero, जया भादुरी, अमिताभ बच्चन, राज्यसभा सदन, प्रदीप बालमुचू

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh